1.शायरी उर्दू भाषा में सुंदर कविताओं का संग्रह है। यह एक कला रूप है जहाँ कवि अपनी भावनाओं को कविता के माध्यम से व्यक्त करता है। आज ही पढ़ें ये मजेदार शायरी!

 2.इन मजेदार शायरियों को फेसबुक, ट्विटर, Google+, Pinterest या Tumblr जैसी सोशल मीडिया साइटों पर अपने दोस्तों के साथ साझा करें। 
 
3.जब आप उदास महसूस कर रहे हों या बस कुछ हंसी साझा करना चाहते हों, तो ये शायरी खुद को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है। 

4.इन Emotional sad shayari को पढ़कर मज़ा लें और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करना न भूलें!


Emotional sad shayari



Emotional sad shayari

1.भटक गए हम राहों में,
मंजिल का ठिकाना नहीं था ले गई जिंदगी उन राहों में, जहा हमे जाना नहीं था कुछ किस्मत की मेहरबानी कुछ हमारा कसूर था, हमने खो दिया सब कुछ वहा जहा कुछ पाना नही था


2.दिल से रोए, मगर होंठों से मुस्करा बैठे यूं ही हम किसी से वफा निभा बैठे, वो हमे एक लम्हा ना दे पाये अपने प्यार का और हम उनके लिए, जिंदगी लुटा बैठे


3.किसी के दिल का दर्द, किसने देखा है देखा है तो सिर्फ चेहरा देखा है दर्द तो तन्हाई में होता है, लेकिन इन तन्हाइयों में लोगो ने हमे हंसते हुए देखा है


4.काश ये ज़ालिम जुदाई ना होती, ऐ खुदा तूने यह चीज बनाई ना होती, ना हम उनसे मिलते ना प्यार होता जिंदगी जो अपनी थी, वो परायी ना होती


5.इस दिल की दास्तां भी, बड़ी अजीब होती है बड़ी मुस्किल से इसे खुशी नसीब होती है, किसी के पास जाने पर खुशी हो न हो पर दूर जाने पर, बड़ी तकलीफ होती है


Heart touching emotional sad shayari



Heart touching emotional sad shayari

6.दिल में है जो दर्द,
वो दर्द किसे बताएं हंसते हुए ये जख्म किसे दिखाएं कहती है ये दुनियां हमे खुश नसीब, मगर हम इस नसीब की दास्तां किसे बताएं


7.गम ने हंसने ना दिया, जमाने ने रोने ना दिया इस उलझन ने चैन से जीने ना दिया, थक गए जब सितारों से पनाह ली नींद आई तो तेरी याद ने सोने ना दिया


8.जिंदगी से अपना हर दर्द, छुपा लेना खुशी ना सही गम गले लगा लेना, कोई कहे की मोहब्बत आसान है तो उसे मेरा टूटा हुआ दिल दिखा देना


9.वो रोए तो बहुत, पर मुंह मोड़कर रोए कोई तो मजबूरी होंगी जो दिल तोड़कर रोए, मेरे सामने कर दिए मेरे तस्वीर के टुकड़े पता चला मेरे पीछे, वो उन्हे जोड़कर रोए


10.अर्ज किया है, प्यार ने हमें शायर बना दिया इश्क पर शायरी करना सीखा दिया, बिना किसी Fees बीना किसी College के प्यार के Subject का Master बना दिया


Dard emotional sad shayari



Dard emotional sad shayari

11.काश हम अपने दिल को,
चीर सकते ताकी दिल में बसे प्यार को दिखा सकते, तब शायद दिलबर हमारा ऐतबार करते फिर शायद वो, हमसे प्यार करते


12.जिनकी याद में, हम दीवाने हो गए वो हम ही से बेगाने हो गए शायद उन्हे तलाश, अब नए दोस्त के क्युकी उनकी नजर में अब हम, पुराने हो गए


13.कभी किसी से प्यार, मत करना हो जाए तो इनकार मत करना, निभा सको तो चलना उसकी राह पर, वरना किसी की जिंदगी बर्बाद मत करना


14.हम भी कभी मुस्कान, किया करते थे उजाले में भी शोर मचाया करते थे, उसी दिए ने जला दिया मेरे हाथों को, जिस दिए को हम हवा से बचाया करते थे


15.दर्द है दिल में पर, इसका एहसास नही होता रोता है दिल जब वो पास नही होता बर्बाद हो गए हम उनकी मोहब्बत में और वो कहते है की इस तरह, प्यार नही होता


Emotional sad shayari in hindi



Emotional sad shayari in hindi

16.अब ना मानने वाली,
कोई बात नही है मैं समझ गया तू मेरे साथ नही है, आने वाला वक्त तो आना है ऐक दिन तू छोड़ गया तन्हा, चल कोई बात नही है


17.ऐसा ना हो अधूरा, काम रह जाए मैं मिट जाऊ तेरा नाम रह जाए, नाम लिए बिना ही मैंने दास्तां कह दी ऐसा ना हो की कहानी बदनाम हो जाए


18.अब तो हौसला, टूट गया होंगा जिंदगी से तू भी रूठ गया होंगा मोहब्बत मोहब्बत बड़ा, किया करते थे तुम मेरे बाद वाली मोहब्बत, ने तो लूट लिया होंगा


19.बेगुनाह मैं गुनाहों, की किताब बन गया पानी सी सीरत और शराब बन गया, ऐक दफा मोहब्बत करके देखी मैंने और बेवफाओं को मिले वो खिताब बन गए


20.ना जाने ये रसम, कैसे अदा हो गई जिससे डरते थे फिर वही खता हो गई, और तेरी गली से गुजरना भी गवारा ना था मोहब्बत फिर तुझसे, हुई जिंदगी फिर तबाह हो गई


Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇