1.उदास राधा कृष्ण शायरी - भगवान कृष्ण के प्रसिद्ध उद्धरणों का संग्रह।

2.सद राधा कृष्ण शयन - भगवान कृष्ण की प्रसिद्ध कविताओं का संग्रह।

3.उदास राधा कृष्ण शान - भगवान कृष्ण के प्रसिद्ध गीतों का संग्रह।

4.उदास राधा कृष्ण साजन - भगवान कृष्ण द्वारा लोकप्रिय भक्ति गीतों का एक संग्रह।

 5.उदास राधा कृष्ण सासन - भगवान कृष्ण के बारे में कहानियों का एक संग्रह।
 
 6.सद राधा कृष्ण साहित्य - भगवान कृष्ण द्वारा प्रसिद्ध कार्यों का संग्रह। 7.उदास राधा कृष्ण सर्वभव -


राधा कृष्ण शायरी


Radha krishna shayari

1.तेरे प्यार का कर्ज, कुछ इस तरह अदा करू तुम भूल भी जाओ तो हर वक्त, तुम्हे याद करू तुमसे कुछ ना मांगू ना कुछ चाहत धरूं इस जनम, ना सही अगले जमन तक तेरा इंतजार करू


2.प्यार कोई करने वाली,चीज नही है प्यार तो वो फीलिंग है जो  हर के लिए नही आती है, और जिसके लिए ऐक बार भी फीलिंग आ जाए तो जिंदगी, भर के लिए जाति ही नहीं है


3.दोस्ती इतनी मत करना, की बिगड़ जाएं हम थोड़ा डांट भी देना ताकी सुधार जाएं हम, अगर हो जाए हमसे कुछ गलती तो हो जाना नाराज, मगर इतना नही की अकेले पड़ जाएं हम


4.प्यार उससे करो, जो तुमसे प्यार करें खुद से भी ज्यादा तुम पर ऐतबार करें, तुम बस ऐक बार कहो की रुको दो पल और वो ऊन दो पलों, के लिए पूरी जिंदगी इंतजार करें राधे राधे


5.दिल के सागर में, लहरें उठाया ना करो ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो बहुत चोट लगती है, मेरे दिल को तुम ख्वाबों में आ कर यूं तड़पाया ना करो राधे राधे


Sad radha krishna shayari



Sad radha krishna shayari

6.मेरे दिल की मजबूरी को, कोई इल्जाम ना दे मुझे याद रख बेशक मेरा नाम ना ले तेरा वहम है की, मैने भुला दिया तुझे मेरी ऐक भी सांस ऐसी नही जो तेरा नाम ना ले राधे राधे


7.नजर चाहती है, दीदार करना दिल चाहता है प्यार करना क्या बताए इस दिल का आलम, नसीब में लिखा है इंतजार करना राधे राधे


8.लोग क्या कहेंगे, और संसार में हमारी छवी कैसी होंगी इसके भय से हमे, उस अनमोल व्यक्ति को कभी नहीं खोना चाहिए जो हमे अपना संसार मानता हो


9.ऐसा तो नहीं है की, मैने तुम्हारे बीना मुस्कुराना छोड़ दिया बस फर्क इतना है की, उस मुस्कुराहट के पीछे हो रहा दर्द को दिखाना छोड़ दिया राधे राधे


10.मेरी बस ऐक तमन्ना थी, जो हसरत बन गई कभी तुमसे दोस्ती थी अब मोहब्बत बन गई, कुछ इस तरह शामिल हुए तुम जिंदगी में की तुझे ही सोचते रहना, मेरी आरजू बन गई


Dard radha krishna shayari



Dard radha krishna shayari

11.दोनो आंखों में अश्क, दिया करते है हम अपनी नींद तेरे नाम किया करते है, जब भी पलक झपके तुम्हारी समझ लेना हम तुम्हे याद, किया करते है राधे राधे


12.हर पल उससे मिलने की, चाहत क्यों होती है हर पल उसकी जरूरत क्यों होती है, जिसे हम पा नही सकते खुदा जाने उसी स, मोहब्बत क्यों होती है राधे राधे जय श्रीकृष्ण


13.तेरा मेरा साथ, हमेशा रहे तुझपे इतना प्यार हमेशा रहे  अगर मर भी जाए हम साथ, साथ लेकिन हमारी रुह हमेशा साथ रहे राधे राधे जय श्रीकृष्ण


14.जिंदगी में अक्सर, कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते है जिनकी बस चाहा जा सकता है, पाया नही क्योंकि वो किसी और के किस्मत में होते है राधे राधे जय श्री कृष्ण


15.तेरा मेरा रिश्ता, जज्बात से जुड़ा है ये वो संगम है जो बिना मुलाकात के जुड़ा है, ये वो बंधन है जो तेरी खुशी और मेरी चाहत के, एहसास से जुड़ा है राधे राधे जय श्रीकृष्ण


Radha krishna shayari in hindi



Radha krishna shayari in hindi

16.प्यासी ये निगाहें, तरसती रहती है तेरी याद में अक्सर बरसती रहती है, हम तेरे ख्यालों में डूबे रहते है और ये ज़ालिम दुनिया हम पे, हस्ती रहती है राधे राधे जय श्रीकृष्ण


17.हे कान्हा पलको से, आंखों की हिफ़ाज़त होती है धड़कन दिल की अमानत होती है, ये रिश्ता भी बड़ा प्यारा होता है कभी चाहत तो कभी, शिकायत होती है


18.तमन्ना भी उम्र भर, कम नही होंगी समस्याएं भी कभी हल नहीं होंगी फिर भी हम जी रहे है वर्षो से, इस तमन्ना में की मुश्किलें जो है, शायद कल नही होंगी राधे राधे जय श्रीकृष्ण


19.कैसे कहे कुछ, भी कहा नही जाता दर्द मिलता है पर सहा नहीं जाता हो गया है इश्क आपसे, बे इंतेहा की अब बिन देखे आपको जिया नही जाता राधे राधे


20.फुल कभी दो बार नही खिलता, यह जन्म बार बार नही मिलता जिंदगी में तो मिल जाते है, हजारों लोग मगर दिल से चाहने वाला, बार बार नही मिलता राधे राधे


Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇