1.Radha Krishna Shayari-राधा कृष्ण शायरी हिंदी भाषा में।

यह शायरी महाप्रभुजी द्वारा लिखी गई है जिन्हें परम पावन श्री श्री रविशंकर जी महाराज ने सराहा और सम्मानित किया है।

शायरी परम पावन श्री रमण महर्षि द्वारा रचित थी और श्री श्री रविशंकर जी महाराज की उपस्थिति में उनके द्वारा गाया गया था।

अगर आपको यह शायरी पसंद आए तो कृपया इसे फेसबुक या ट्विटर पर शेयर करें। शुक्रिया।


Quotes राधा कृष्ण शायरी हिंदी में

 

Quotes राधा कृष्ण शायरी हिंदी में

1.तू ना समझे तो,
समझाऊं कैसे अपनी चाहत का एहसास दिलाऊं किसे, तू तो अपनी दुनिया में खुश है लेकिन मेरा क्या हाल है तेरे सीवा, बताऊं किसे। राधे राधे


2.रब भी न जाने, कैसे रिश्ते बना देता है कब कहा कैसे और किससे मिला देता है, जिसको हम कभी जानते भी नहीं थे उसी इंसान को हमारे, जीने की वजह बना देता है। राधे राधे


3.लोग कहते है, जिसे हद से ज्यादा प्यार करो वो प्यार की कदर नही करता पर, सच तो यह है की प्यार की कदर जो भी करता है उसे कोई प्यार ही, नही करता। राधे राधे


4.जब किसी को चाहो, तो ये उम्मीद मत करो की वो भी तुम्हे ही चाहे कोशिश करो तुम्हारी चाहत ऐसी हो, की उसे तुम्हारे सिवा किसी और की चाहत पसंद ही ना आएं। राधे राधे


5.तुम्हे मुझसे दूर, किया जा सकता है मेरे दिल से नही मुझसे तुम्हारे जीवन में रहने का, अधिकार छीना जा सकता है तुमसे प्रेम करने का नही। राधे राधे


राधा कृष्ण शायरी हिंदी में



राधा कृष्ण शायरी हिंदी में

6.आपकी परछाई,
हमारे दिल में है आपकी यादें हमारी आंखों में है आपको हम भुलाएं भी कैसे, आपकी मोहब्बत हमारी सांसों में है। राधे राधे


7.ऐसा क्या कह दू, की तेरे दिल को छू जाएं ऐसी किससे दुआ  मांगू की तू मेरी हो जाएं तुझे पाना नही तेरा हो जाना है मन्नत मेरी ऐसा क्या कर दू की, ये मन्नत पूरी हो जाएं। राधे राधे


8.जिंदगी में आपसे, मिलना भी जरूरी था इश्क क्या चीज है ये जानना भी जरूरी था, मेरी खुशी का खजाना हो तुम इसलिए आपको पाना मेरी मंजिल बनाना भी जरूरी था। राधे राधे


9.सांसों की महक, हो या चेहरे का नूर चाहत है आपसे तो हमारा क्या कसूर रब से एक दिन, हम पूछेंगे जरूर जो रहते है दिल में वो क्यूं है हमसे दूर। राधे राधे


10.तुम हंसों तो, खुशी मुझे होती है तुम रूठों तो आंखे मेरी रोती है तुम दूर जाओ, तो बेचैनी मुझे होती है महसूस कर के देखोंं मोहब्बत, ऐसी ही होती है। राधे राधे


Heart touching quotes राधा कृष्ण शायरी हिंदी में



Heart touching quotes राधा कृष्ण शायरी हिंदी में

11.प्यार करके कोई जताए,
ये जरूरी नहीं याद करके कोई बताए ये भी जरूरी नही, रोने वाला तो दिल में ही रो देता है आंखों में आसूं आए, ये जरूरी नही। राधे राधे


12.किसी की अनमोल, चाहत को मजाक में मत लेना किसी से दिल लगा के तोड़ मत देना जिसको तुम्हारे बिन जीने की आदत न हों उसको अकेले जीने, के लिए छोड़ मत देना। राधे राधे


13.फुल कभी दो बार, नही खिलता ये जन्म बार बार नही मिलता जिंदगी में तो मिल जाते है हजारों लोग मगर दिल से चाहने वाला, बार बार नही मिलता। राधे राधे


14.आपकी कमी से, मेरा दिल उदास है मुझे तो आपसे मिलने की आस है जख्म नही पर दर्द का एहसास है, ऐसा लगता है जैसे दिल का ऐक टुकड़ा आपने पास है। राधे राधे


15.नजर मिलते ही दिल, लगाया नही जाता हर मिलने वाले को अपना बनाया नही जाता, और जो दिल में बस जाएं एकबार उन्हे उम्रभर,भुलाया नहीं जाता। राधे राधे


Krishna love राधा कृष्ण शायरी हिंदी में



Krishna love राधा कृष्ण शायरी हिंदी में

16.रह न पाओगें,
भुला कर देख लो यकी न आये तो आजमा कर देख लो हर जगह महसूस होंगी तुम्हे मेरी कमी चाहे अपने दिल को कितना भी, संभाल कर देख लो। राधे राधे


17.श्री कृष्ण कहते है, क्यों चिंता करते हो यदि लोग तुम्हे समझ नही पाते चिंता तो तुम्हे तब करनी चाहिए, जब तुम खुद को नही समझ पाते इस लिए सबर कर बंदे मुसीबत के दिन भी गुजर जायेंगे, हंसी उड़ाने वालों के चहरे भी ऐक दिन उतार जायेंगे। राधे राधे


18.तुझ पर कैसे ना, यकीन करे इतना तो हम खुद की परवाह नहीं करते जितनी तुम हमारी करते हो, बिना कहे ही हमारी ख्वाहिशें पूरी करते हो। राधे राधे


19.कदर कर को उनकी, जो तुमसे बिना मतलब की चाहत करते है दुनियां में ख्याल, रखने वाले कम और तकलीफ देने वाले ज्यादा होते है। राधे राधे


20.मोहब्बत दिल में, कुछ ऐसी होनी चाहिए की वो हासिल भले ही किसी दूसरे को हो, पर कमी उसको जिंदगी भर हमारी होनी चाहिए। राधे राधे


Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇