1. भारत से प्यार और रोमांस के बारे में मजेदार शायरी पढ़ें। ये व्हाट्सएप या फेसबुक पर साझा की गई कुछ बेहतरीन प्रेम शायरी हैं।

2. आप सोच रहे होंगे कि इन मजेदार शायरियों का क्या सौदा है। तो यहां हमने सबसे लोकप्रिय लोगों को संकलित किया है और आपको बताया है कि वे इतने प्रफुल्लित करने वाले क्यों हैं!

3. इन अद्भुत शायरियों को पढ़ने से न चूकें। वे एक ही समय में आपको हंसाएंगे और रुलाएंगे!


नज़रे मिलते ही दिल लगाया नही जाता 




1.नज़रे मिलते ही. दिल लगाया नही जाता हर मिलने वाले को अपना बनाया नही जाता और जो दिल में बस जाए एक बार उन्हें उम्र भर भुलाया नही जाता,!!!


2.पलको में कैद कुछ सपने है कुछ बेगाने कुछ अपने है ना जाने क्या कशिश है इन ख्यालों में आप हमसे दूर होके भी कितना अपने है,!!!


3.अभी नादान हूं इश्क में जताऊ कैसे प्यार कितना है तुमसे बताऊ कैसे बहुत चाहत है दिल में तुम्हारे लिए तुम ही कहो तुम्हे अपना बनाऊ कैसे,!!!


4.रिश्ते दिल से बनते है बातो से नही कुछ लोग बहुत सी बातो के बाद भी अपने नही होते और कुछ शांत रहकर अपने बन जाते है,!!!


5.नजरो को तेरे प्यार से इंकार नहीं है अब मुझे किसी और का इंतजार नही है खामोश अगर हूं तो ये वजूद है मेरा तुम ये ना समझना की तुमसे प्यार नहीं है,!!!


Heart touching lines meaning in Hindi




6.हमारा हर लम्हा. चुरा लिया आपने आंखो में एक चांद दिखा दिया आपने हमे जिंदगी तो दी किसी और ने पर प्यार इतना दे कर जीना सीखा दिया आपने,!!!


7.मुहब्बत की इंतिहा ना पूछिए इस प्यार की वजह ना पूछिए हर सांस में समाय रहते हो कहा बसे हो तुम जगह ना पूछिए,!!!


8.दिल की हसरत मेरी जुबान पे आने लगी तुमने देखा और ये जिंदगी मुस्कुराने लगी ये इश्क की इंतेहा थी या दीवानगी मेरी हर सूरत में मुझे सूरत तेरी आने लगी,!!!


9.चाहत बन गए हो तुम की आदत बन गए हो तुम हर सांस में यू आते जाते हो जैसे मेरी इबादत बन गए हो तुम,!!!


10.हर एक लिखी हुई बात को हर एक पढ़ने वाला नही समझ सकता क्योंकि लिखने वाला भावना लिखता है और लोग केवल शब्द पढ़ते है,!!!


बेवफाई उसकी दिल से मिटा के आया हूं 




11.बेवफाई उसकी. दिल से मिटा के आया हूं खत भी उसके पानी में बहा के आया हूं कोई पढ़ ना ले उस बेवफा की यादों को इस लिए  पानी में भी आग लगा कर आया हूं,!!!


12.कुछ लोग बेवफाई करने के बाद भी माफी की उम्मीद कैसे कर सकते है मोहब्बत के नाम पर धोका देकर भी ये लोग वफा की उम्मीद कैसे रख सकते है,!!!

13.मेरी चाहत ने उसे खुशी दे दी बदले में उसने मुझे सिर्फ खामोशी दे दी खुदा से दुआ मांगी मरने की लेकिन उसने भी तड़पने के लिए जिंदगी दे दी,!!!


14.तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे अगर दिल ने कहा तुम बेवफा हो तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे,!!!


15.इश्क हमे जीना सीखा देता है वफा के नाम पर मरना सीखा देता है इश्क नही किया तो करके देखो जालिम हर दर्द सहना सीखा देता है,!!!


Heart Touching Lines




16.बहुत खूबसूरत. है आंखे तुम्हारी इन्हे बना दो किस्मत हमारी हमे नही चाहिए जमाने की खुशियां अगर मिल जाए मोहब्बत तुम्हारी,!!!


17.मेरी चाहत को मेरे हालात के तराजू में कभी मत तोलना मैने जख्म भी खाए है जो मेरी किस्मत में नही थे,!!!


18.अब किस्मत ही मिला दे तो मिला दे वरना हम तो बिछड़ गए है तूफान में परिंदो की तरह,!!!


19.मेरे दर्द ने मेरे जख्मों से शिकायत की है आंसुओ ने मेरे सब्र से बगावत की है गम मिला है तेरी चाहत के समंदर में हां मेरा जुर्म है की मैने मोहब्बत की है,!!!


20.इस तरह मिली वो मुझे सालो के बाद जैसे हकीकत मिली हो ख्यालों के बाद मैं पूछता रहा उस से खाताये अपनी वो बहुत रोई मेरे सवालों के बाद,!!!


Read More यह भी पढ़े 

👇👇👇👇