संता बंता जोक्स 2022


1.चुटकुले किसी प्रोजेक्ट पर कड़ी मेहनत करने के बाद या आराम करने के तरीके के रूप में आराम करने के शानदार तरीके हैं। यहां देखिए कुछ मजेदार जोक्स!


2. ये मजेदार जोक्स आपको पूरे दिन या हफ्ते भर मुस्कुराते रहेंगे। उन्हें अभी देखें!


3. आज आपके पास इन सभी प्रफुल्लित करने वाले जोक्स देखने के लिए पर्याप्त समय नहीं है? कोई बात नहीं, बस इस पेज को बुकमार्क कर लें।

सबसे मजेदार चुटकुले


हँसाने मजेदार चुटकुले

1.संता डॉक्टर से. जब मैं सोता हूं तो सपने में बंदर फुटबॉल खेलते है। डॉक्टर कोई दिक्कत नहीं ये गोली रात को सोने से पहले खा लेना। संता कल से खाऊंगा आज तो फाइनल है,!!! 🤣🤣🤣😜😜😜



2.संता। जो मेरी इच्छा पूरी करेगा उसको मैं एक लाख रुपए दूंगा। बंता बोला इच्छा क्या है तेरी। संता मुझे 2 लाख रुपए चाहिए,!!! 🤣🤣🤣😜😜😜



3.संता का बेटा स्कूल जाते वक्त रो रहा था। संता शेर के बच्चे रोया नही करते। बेटा शेर के बच्चे स्कूल भी नही जाया करते,!!! 😜😜😜🤣🤣🤣



4.लड़की। भैय्या सेब कैसे दिए। दुकानदार 100 के दस लड़की बोली कुछ कम करो ना भैय्या प्लीज़। दुकानदार ठीक है 80 के 8 ले लो लड़की। थैंक यू सो मच भैय्या दे दो,!!! 🤣🤣🤣😜😜😜



5.मेहमान और बताओ बेटा आगे क्या सोचा है। बेटा बस अंकल आपके जाते ही बिस्किट खाऊंगा नमकीन आपने छोड़ी नही है,!!!🤣🤣😜😜

Santa Banta Jokes in Hindi



पप्पू हिंदी जोक्स

6. उम्र बढ़ती जा रही है. और हरकते सुधरने का नाम नहीं ले रही मेरी नही तुम सब लोगो की,!!! 😜😜🤣🤣



7.संता एयर होस्टेस से। आपकी शकल मेरी बीवी से मिलती है। एयर होस्टेस ने जोरदार थप्पड़ संता के मुंह पर मारा। कमाल है आदत भी वही है,!!! 😂😂🤣🤣



8.संता मेरा भाई आज कल क्या कर रहा है। बंता एक दुकान खोली थी पर अब जैल मैं है। संता वो क्यों। बंता दुकान हथौड़े से खोली थी,!!! 🤣😂😜😁



9.संता यार अगर मैं दीवार से लगे नारियल के पेड़ चढ़ा तो क्या इंजीनियर कॉलेज की लड़किया दिख जाएगी। बंता हां और अगर तुने ऊपर चढ़ कर पेड़ को छोड़ दिया तो मेडिकल कॉलेज की भी दिख जाएगी,!!!😂🤣😃😜



10.डॉक्टर। क्या बात है। संता जी कुत्ते ने काट लिया है। डॉक्टर तुमने बाहर बोर्ड पर लिखा नही पढ़ा मरीज देखने का समय केवल सुबह 8 से 11 बजे तक है। और तुम एक बजे आए हो। जी मैं तो पढ़ लिया था पर कुत्ते ने नही पढ़ा था,!!!😜😂🤣😃


Pati Patni Funny Quotes in Hindi



संता बंता जोक्स 2022

11.पत्नी मायके से वापिस आई. पति दरवाजा खोलते हुए जोर जोर से हंसने लगा। पत्नी ऐसे क्यों हंस रहे हो।पति गुरुजी ने कहा था की जब भी मुसीबत सामने आए उसका सामना हंसते हुए करो,!!!😜😃🤣😂



12.संता की गाड़ी कीचड़ में फंस गई। बंता क्या हुआ संता गाड़ी फंस गई यार अब इंतजार कर रहा हु। बंता किसका ?? संता निरमा वाली तीन औरतों का,!!! 😂🤣😃😜



13.संता की पत्नी (संता से) सुनो आज मुझे किसी महंगी जगह घुमाने ले चलो। संता ठीक है तैयार हो जाओ पत्नी वैसे कहा ले चल रहे है। संता हम पहले पेट्रोल पंप चलेंगे फिर गैस एजेंसी और वहा से सब्जी मंडी,!!! 🤣😂😆😜



14.संता चल बता जैल को हिंदी में हवालात क्यों कहते है। बंता सिंपल है यार क्योंकि वहा सिर्फ हवा और लात खाने को मिलती है,!!! 😃🤣😂😆



15.संता का सर फट गया। डॉक्टर ये कैसे हुआ ? संता मैं ईट से पत्थर को तोड़ रहा था। एक आदमी ने मुझसे कहा कभी खोपड़ी का इस्तेमाल भी कर लिया कर,!!! 😂🤣😆😃


संता बंता हिंदी मजेदार जोक्स



हँसाने मजेदार चुटकुले

16.संता नौकर से. जरा देख तो बाहर सूरज निकला या नहीं। नौकर बाहर तो अंधेरा है संता अरे टॉर्च लगा कर देख ले कामचोर,!!! 😂🤣😆😃



17.बीवी सुनो जी हमारी नई नई शादी हुई थी तो जब मैं खाना बनाकर लाती थी तो तुम खुद काम खाते थे मुझे ज्यादा खिलाते थे संता तो ? बीवी तो अब आप ऐसा क्यों नहीं करते संता क्योंकि अब तुम अच्छा खाना बनाना सीख गई हो,!!! 😃😆🤣😂



18.संता शराब पीकर नंबर डायल करता है तभी लड़की की आवाज आती है कॉल करने के लिए आपके पास पर्याप्त बैलेंस नही है कुपया रिचार्ज कराए संता बस जाने मन तुमसे बात हो जाती है यही काफी है है मेरे लिए,!!! 😂🤣😆😃



19.संता रोटी का एक निवाला खुद खा रहा था और एक निवाला पास बैठी मुर्गी को खिला रहा था बंता ये क्या कर रहा है। संता चिकन के साथ रोटी खा रहा हु,!!! 😃😆🤣😂



20.संता पैराशूट बेच रहा था हवाई जहाज से कूदो बटन दबाओ और जमीन पर सुरक्षित पहुंच जाओ ग्राहक अगर पैराशूट नही खुला तो। संता तो पैसे वापिस,!!! 🤣😆😃😂


Read More यह भी पढ़े


👇👇👇👇