1.मजेदार चुटकुले हमेशा लोकप्रिय होते हैं, खासकर अगर वे मजेदार या मजाकिया के बारे में हों।

2.क्या आपका कोई पसंदीदा चुटकुला है? इसे यहाँ साझा करें!

3.हमने अपने कुछ पसंदीदा चुटकुले खुद से एकत्र किए हैं। हँसो और मज़ा लो!


funny shayari in hindi



funny shayari in hindi

1.चूहे की गैंग तलवार लेके,
जंगल की तरफ दौड़ी चली जा रही थी रास्ते में उन्हें शेर मिला शेर बोला अरे क्या हुआ, चूहे बोले किसी ने हाथी के बीवी को छेड़ा और नाम हमारा आया छोड़ेंगे नहीं आज साले हाथी को,😂😆😅🤣


2.एक मच्छर परेशान, बैठा था दूसरे ने पूछा क्या हुआ पहला बोला यार गजब हो रहा है, चूहेदानी में चूहा सबुनदानी में साबुन मगर मच्छरदानी में आदमी सो रहा है,🤣😅😆😂


3.बेटा बियर पीकर, घर लौटा था पापा की डांट से बचने के लिए लैपटॉप खोलकर पढ़ने लगा, पापा बेटा तू फिर से पी कर आया है बेटा नही पापा नही मैं नही पिया हू पापा तो फिर सूटकेस खोलकर क्या पढ़ रहा है,😂😆😅🤣


4.बहुत देर से मच्छर, शर्मा जी को परेशान कर रहे थे वो गुस्से में उठे और All Out पीकर वापस से लेट गए, और मच्छरों से बोले अब काट कर दिखाओ तुम्मे से एक भी नही बच पाएगा,🤣😅😆😂


5.बेटा पापा मैं बाप बन गया, बाप हरामखोर कुत्ते नालायक निकल जा मेरे घर से, बेटा गाली क्यों दे रहे हो आप ही ने तो कहा था पहले कुछ बन जा फिर शादी करवा दूंगा, बाप अभी भी बेहोश है,😂😆😅🤣


hindi shayari comedy




6.नया नया दामाद,
अपने ससुराल जाता है थोड़ी देर बाद वो बाहर घूमने निकलता है कुछ लोग आपस में, बाते कर रहे थे दामाद उनके पास जाकर उनसे पूछता है अरे भैया यहां कोई टाइमपास करने के लिए कोई चीज नही है क्या उनमें से एक बोलता है नही यार एक थी वो भी तुम ले गए,🤣😅😆😂


7.ना वो इनकार, करती है ना वो इकरार करती है कमबख्त मेरे ही सपने में आकर मेरे दोस्त से प्यार करती है,😂😆😅🤣


8.दोस्तो हम उन्हे, मुड़ मुड़कर देखते रहे और वो हमे मुड़ मुड़कर देखते रहे, वो हमे हम उन्हे वो हमे हम उन्हे क्योंकि परीक्षा में ना उन्हे कुछ आता था ना हमे,🤣😅😆😂


9.जब कोई जिंदगी में, बहुत खास बन जाए उसके बारे में सोचना ही उसका एहसास बन जाए, तो मांग लेना खुदा से उसे जिंदगी भर के लिए, इससे पहले की उसकी मां किसी और की सांस बन जाए,😂😆😅🤣


10.तुम्हारी याद दिल से, जाने नही देंगे तुम्हारे जैसा दोस्त खोने भी नही देंगे रोज शराफत से SMS किया करो एक कान के नीचे देंगे, और रोने भी नही देंगे,🤣😅😆😂


hindi comedy shayari




11.शादी करनी है,
पर किस्मत खुलती नही ताज बनाना था पर मुमताज़ मिलती नही एक दिन किस्मत खुली और, शादी हो गई अब ताज बनाना है पर मुमताज़ मरती नही,😂😆😅🤣


12.दिल का दर्द, दिल तोड़ने वाला क्या जाने प्यार के रिवाजों को ये जमाना क्या जाने, होती है कितनी तकलीफ लड़की पटाने में ये घर बैठा उसका बाप क्या जाने,🤣😅😆😂


13.ये जो लड़कियों के, बाल होते है लड़कों को फसाने के जाल होते है, खून चूस लेती है लड़कों का सारा तभी तो इनके होठ लाल होते है,😂😆😅🤣


14.जवानी के दिन, चमकीले हो गए हुस्न के तेवर भी नुकीले हो गए हम इंतजार करते रह गए, यारों और उधर उनके हाथ पीले हो गए,🤣😅😆😂


15. मिट्टू को एक लड़की, पसंद आई मिट्टू I Love You लड़की बोली Sorry I Have a Boyfriend, मिट्टू कोई बात नही मुझे सौतेला Boyfriend, ही बना लो,😂😆😅🤣


hindi comedian shayari




16.यमराज आदमी से बोला,
तुम कहा जाना चाहते हो स्वर्ग में या नर्क में आदमी बोला प्रभु पृथ्वी से मेरा मोबाइल और चार्जर मंगवा दो मैं कही भी रह लूंगा,🤣😅😆😂


17.मेरे प्यार को, बेवफाई का नाम दे गई मेरे दिल को अपनी यादों का पैगाम दे गई, मैंने कहा मेरे दिल में दर्द है तेरे बिना तो वो जाते जाते झंडूबाम दे गई,😂😆😅🤣


18.दिल के दर्द को, जुबा पर लाते नही हम अपनी आंखों से आंसू बहाते नही जख्म चाहे कितने भी गहरे क्यों ना हो हम डेटॉल के सिवाय कुछ और लगाते नही,🤣😅😆😂


19.मेरी कब्र पे मत, गुलाब लेके आना ना ही हाथो में चिराग लेके आना प्यासा हूं मैं बरसो से , राणा जी बोतल Maountain Dew और एक ग्लास लेके आना,😂😆😅🤣


20.किसी का हाथ, थाम के छोड़ना नही वादा किसी से कर के तोड़ना नहीं, कोई अगर तोड़ दे दिल आपका तो, बिना हाथ पैर तोड़े उसे छोड़ना नही,🤣😅😆😂


Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇