1.संता बंता चुटकुले मजाकिया हैं क्योंकि वे सच हैं। वे बच्चों के बीच भी बहुत लोकप्रिय हैं।

2.ये जोक्स सांता क्लॉज और उनकी पत्नी के बारे में हैं। आपने उन्हें पहले सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन चुटकुलों को कहने के एक से अधिक तरीके हैं?

3.सांता बंता चुटकुले भारत से आते हैं और अक्सर बच्चों द्वारा उपयोग किए जाते हैं जब वे खेल रहे होते हैं या कहानियां सुनाते हैं।


मजेदार चुटकुले संता बंता इन हिंदी




1.रास्ते में एक साधु, संता से टकरा गया साधु ने गुस्सा होके उससे कहा अरे मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूं संता ने खुश होते हुऐ कहा रुकिए महाराज, मैं गिलास लेकर आता हूं,😅😁🤣😂


2.संता बंता को गुस्से से, बोल रहा था यार जब मैंने तुझे खत लिखा था की मेरी शादी में जरूर आना, तो तुम आए क्यों नही बंता ओह यार पर मुझे खत मिला ही नहीं, संता मैंने लिखा तो था की खत मिले या ना मिले तुम जरूर आना,😂🤣😁😅


3.यात्री ट्रेन से उतरा, उसने पास में खड़े संता से पूछा अरे भाई ये कौनसा स्टेशन है, संता हंसा और हंसा जोर जोर से हंसने लगा हंस हंस कर लोट पोट हो गया, और बड़ी मुस्कील से अपने आप को संभालते हुऐ बोला पगले ये रेलवे स्टेशन है,😅😁🤣😂


4.संता एक बार स्किन, प्रॉब्लम से दुखी होकर डॉक्टर के पास गया, डॉक्टर तुम कौनसा साबुन इस्तेमाल करते हो संता बजरंग का साबुन, डॉक्टर पेस्ट संता बजरंग का पेस्ट डॉक्टर सैंप्पू संता बजरंग का सैंप्पु, डॉक्टर अरे यार ये बजरंग कौन सी कंपनी है ? संता बजरंग मेरा रूम पार्टनर है,😂🤣😁😅


5.संता डॉक्टर साहब, क्या आप मेरी बीमारी का पता लगा सकते हो, हां आपकी आंखे बहुत कमजोर है संता इतनी जल्दी आपको कैसे पता चल गया डॉक्टर तुमने बाहर बोर्ड, पर नही पढ़ा की मैं जानवरों का डॉक्टर हूं,😅😁🤣😂


मजेदार चुटकुले संता बंता




6.संता और बंता, जंगल घूमने गए अचानक शेर सामने आया संता ने शेर की आंख में मिट्ठी फेंक दी और भागने लगा, बंता को भी भागने को कहा बंता बोला मैं क्यों भागू मिट्ठी तो तूने फेंकी है ना,😂🤣😁😅


7.संता अरे ये तेरे, हाथ पैर कैसे टूटे बंता कुछ नही यार पड़ोस में वो जो चाइनीज रहता है उसकी बीवी मर गई पिछले साल ही उसकी शादी हुई थी, संता तो? बंता तो क्या वो रो रहा था मैने कहा दुखी मत हो बीवी एक साल तो सही वरना चाइनीज माल इतना कहा चलता है,😅😁🤣😂


8.संता साइकिल लेके कही भागा, जा रहा था तभी किसी ने कहा अरे संता भाई, चाय तो पीते चलो संता अगर इतना ही टाइम होता तो, साइकिल पर नही बैठ जाता😂🤣😁😅


9.संता कल रात, हमारे पड़ोसी को पता नही क्या हुआ आधी रात को आकार मेरा दरवाजा पीटने लगा, बंता तो तूने क्या किया? संता मैं क्या करना था मैं भी मस्ती में आकर तबला बजाते रहा,😅😁🤣😂


10.संता बंता ट्रेन, के पीछे भाग रहे थे जब संता ट्रेन में चढ़ा तो लोगो ने उसे कहा Weldone, संता खाक Weldone जाना तो उसे था मैं तो छोड़ने आया था,😂🤣😁😅


santa banta jokes in hindi




11.संता का बेटा, पांव फैलाकर सो रहा था संता उठ बे बेटा क्या हुआ पापा, संता स्कूल क्यों नहीं गया बेटा तुमने ही तो कहा था एक ही जगह बार बार जाने से इज्जत कम हो जाती है संता बेहोश,😅😁🤣😂


12.टीचर संता से, मैं जो कुछ भी पुछु उसका जवाब फटाफट देना टीचर बताओ भारत की राजधानी क्या है, संता फटाफट टीचर अभी तक संता को पीट रही है,😂🤣😁😅


13.संता यार मैं, घर वालों से बहुत परेशान हूं बंता क्यों? अरे मेरे घर वालों को घड़ी में टाइम देखना तक नही आता, बंता मतलब? संता सुबह सुबह मुझे जल्दी उठाते है और कहते है उठ जा देख कितना टाइम हो गया है,😅😁🤣😂


14.संता CID में नौकरी लग गई, और एक केश मिला बंता कौनसा केश? संता लाश के पास एक पेन मिला है बंता बस सुलझ गया केश, संता अब बस हमे ये ढूंढना है की इस शहर में कौन कौन पेन इस्तेमाल करता है,😂🤣😁😅


15.संता के बेटे का, एक्सीडेंड हो गया डॉक्टर अब इसकी दोनो टांगे काटनी पड़ेगी, संता ने अपना सर पकड़ लिया डॉक्टर क्या हुआ, संता कल ही इस नालायक को नई चप्पल दिलाई थी,😅😁🤣😂


संता बंता के लोट पोट चुटकुले




16.संता बंता छत पे, सो रहे थे अचानक बारिश शुरू हो गई संता घबराकर बोला भाई जल्दी नीचे चल, लगता है आसमान में छेद हो गया है अचानक जोर से बिजली कड़की बंता बोला लेटा रह भाई वो देख वेल्डिंग वाले भी आ गए है,😂🤣😁😅


17.संता Microsoft, कंपनी में इंटरव्यू देने गया इंटरव्युकर्ता Java के चार वर्जन बताएं, संता मर जावा मीट जावा लूट जावा और सदके जावा, इंटरव्युकर्ता शाबाश अब घर जावा,😅😁🤣😂


18.संता और उसकी बीवी, रेलवे स्टेशन पर खड़े हो कर रेल गाड़ी का इंतजार कर रहे थे तभी एक गाड़ी आई जिसपे लिखा था बॉम्बे मेल, संता भाग कर ट्रेन में चढ़ गया बीवी से बोला जब बॉम्बे फीमेल आए तो तू भी चढ़ जाना,😂🤣😁😅


19.संता बस में खड़ा था, ब्रेक लगे तो एक लड़की पे जा गिरा लड़की बत्तमीज क्या कर रहे हो संता मैं तो इंजीनियर कर रहा हूं और आप,😅😁🤣😂


20.संता कल मुझे पता चला, की मेरे शरीर में बिल्कुल भी आयरन नही है बंता कैसे पता चला संता मैंने चुम्बक अपने शरीर पे लगा कर देखा बिल्कुल चिपका ही नही,😂🤣😁😅


Read More यह भी पढ़े
👇👇👇👇