1.इन खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली शायरियों के साथ उदास हो जाएं। एक शब्द कहे बिना अपनी भावनाओं को व्यक्त करें!

2.इन उदास शायरियों को उन काले दिनों में काम करने में आपकी मदद करने दें। वे कुछ ही समय में आपको बेहतर महसूस कराएंगे।

3.जब आप निराश महसूस कर रहे हों, तो इससे उबरने के लिए कुछ सबसे खूबसूरत और दिल को छू लेने वाली शायरियां पढ़ें।


Ab mujhe accha lagne laga hai ye akelapan shayari



Ab mujhe accha lagne laga hai ye akelapan shayari

1.अब मुझे अच्छा लगने लगा है,
ये अकेला पन आप अपने वक्त का अचार डालिए जाईए


2.खुदा से बस आपकी, खुशी मांगते है दुआओं में आपकी हंसी मांगते है, सोचते है आपसे क्या मांगे चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगे है


3.पास आ जरा, दिल की बात बताऊं तुझको कैसे धड़कता है दिल की, आवाज सुनाऊं तुझको आ कर देख ले, दिल पर नाम लिखा है तेरा तू कहे तो, दिल चीर के दिखाऊं तुझको


4.चाहत हुई किसी से, तो फिर बेइंतेहा हुई चाहा तो चाहोतों की हद से गुजर गए, हमने खुदा से कुछ भी न मांगा मगर उसे मांगा तो सिसकियों की, भी हद से गुजर गए


5.संभाले नही संभलता, है दिल मोहब्बत की तपिश से न जला इश्क तलबगार है, तेरा चला आ अब जमाने का बहाना न बना


sad shayari in hindi for life



sad shayari in hindi for life

6.कुछ देर का इंतजार,
मिला हमको पर सबसे प्यारा यार मिला हमको तेरे बाद किसी और की, ख्वाहिश ना रही क्योंकि तेरे प्यार से सब कुछ मिला हमको


7.सर झुकाने की आदत, नही आंसू बहाने की आदत नही हम बिछड़ गए तो, रोओगे क्योंकि हमारी लौट के आने की आदत नही


8.दिल लगाना तो, बहुत दूर की बात है हम तो किसी को मुंह नही लगाते जो इज्जत देंगा उसको इज्जत मिलेंगी, हम हैसियत देख कर सर नही झुकाते


9.जिसे निभा ना सकू, ऐसा वादा नही करता बाते अपनी औकात से ज्यादा नही करता, तमन्ना रखता हूं आसमान छूने की लेकिन औरों को गिराने का इरादा नहीं करता


10.इश्क की हमारे, बस इतनी सी कहानी है तुम बिछड़ गए हम बिखर गए, तुम मिलें नही और हम किसी और के हुए नही


love sad shayari in hindi



love sad shayari in hindi

11.के तुम रूठ गए,
तो दिक्कत हो जाएंगी अगर मैने मनाया तो मोहब्बत हो जाएंगी, कुछ फासले यूं ही बरकरार रहने दो तुम जो मर्जी कर लो, मगर प्यार रहने दो


12.रहकर तुझसे दूर, कुछ यूं वक्त गुजारा मैने ना होठ हिले ना आवाज आई, फिर भी हर वक्त तुझको पुकारा मैने


13.सिलसिले के उम्मीद थी, उनसे वही फांसले बढ़ाते गए हम तो पास आने की कोशिश में थे, ना जाने क्यों वो हमसे दूरियां बढ़ाते गए


14.काश वो समझते, इस दिल की तड़प को तो हमें यूं रुसवा ना किया जाता बेरुखी भी उसकी मंजूर थी हमें, ऐक बार बस हमे समझ लिया होता


15.उसके इंतजार के, मारे है हम बस उसकी यादों के सहारे है हम, दुनियां जीत कर क्या करना है अब जिसे दुनिया से जीता था आज, उसी से हारे है हम


sad shayari in hindi text



sad shayari in hindi text

16.कशिश तो बहुत है,
मेरे प्यार में लेकिन कोई है पत्थर दिल जो पिघलता नही, अगर मिले खुदा तो मांग लूंगा उसको पर सुना है खुदा मरने, से पहले मिलता नही


17.मोहब्बत मिली नही, कुछ फसाने बाकी हैं जान चली गई कुछ रस्में निभाने बाकी है, थोड़ा हट जाओ मेरी कब्र से दूर सब लोग उसे भी कब्र पर, झूठे आंसू बहाने बाकी है


18.उसके दिल में, हमारे लिए कभी चाहत ना थी हमारी खुशी में उन्हें कोई इनायत ना थी, हमने दिल भी रख दिया उसके कदमों में मगर उन्हें जमीन पर देखने की, आदत ना थी


19.उसकी बेवफाई को आज, उसको सुना के आया हु उसके खतों के भी टुकड़े टुकड़े कर के आया हु, कोई पढ़ ना लें उसकी बेवफाई की बातें, इस लिए खत के टुकड़ों को भी आग लगा के आया हूं


20.उसके ख्वाब मुझे, फिर सताने लगे वो फिर से मेरी रूह में समाने लगे नही करना चाहता मैं, फिर उसे याद क्योंकि उसको भुलाने में मुझे जमाने लगे


Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇