एक बहुत ही दुखद शायरी या कविता वह है जो आपको रुला दे। ये अब तक लिखी गई कुछ सबसे खूबसूरत कविताएँ हैं। इन्हें पढ़िए और दर्द को महसूस कीजिए.

2. हमने दुनिया भर की सबसे अच्छी दुखद शायरी की एक सूची तैयार की है। इन कविताओं को पढ़कर आनंद लें और हमें बताएं कि आप उनके बारे में क्या सोचते हैं।

3. क्या आपको कभी किसी बात पर रोने का मन हुआ है? खैर, हमारे पास पढ़ने और आनंद लेने के लिए बहुत दुखद शायरी का संग्रह है।


सैड शायरी हिंदी में लिखी हुई




1.लगी है चोट दिल पे. दिखा नहीं सकते भूलना भी चाहे तो भुला नही सकते मोहब्बत का अंजाम यहीं होता है जिसके लिए तरसे है उसे पा नही सकते,!!!


2.जब आखरी मुलाकात हो तो हंस कर देख लेना मुझे क्या पता अगली बार तुम हमे कफन में देखो और मुस्कुरा भी नही पाओ,!!!


3.छोड़ते भी नही हाथ मेरा और थामते भी नही ये कैसी मोहब्बत है उनकी गैर भी नही कहते हमे और अपना मानते भी नहीं,!!!


4.क्या बताए दोस्तो तुम्हे अपनी मोहब्बत की दास्तां उस लड़की ने मेरी जान लेकर मुझे जिंदा छोड़ दिया,!!! 


5.पहले जब तुम याद आते थे तो होंठो पर मुस्कान आ जाति थी अब जब तुम याद आते हो तो आंसू आ जाते है,!!!


Sad शायरी हिंदी में लिखी हुई 2022




6.किसी को मोहब्बत. की सच्चाई मार डालेगी किसी को मोहब्बत की गहराई मार डालेगी करके मोहब्बत कोई नही बचेगा और जो बचेगा उसे तन्हाई मार डालेगी,!!!


7.कितना बुरा लगता है जब बदल हो और बारिश ना हो जब आंखे हो और ख्वाब ना हो जब कोई अपना हो और पास ना हो,!!!


8.जिंदगी में सबसे ज्यादा दुख दिल टूटने पर नही भरोसा टूटने पर होता है क्योंकि हम किसी पर भरोसा करके ही दिल लगाते है,!!!


9.किसी ने पूछा इतना अच्छा कैसे लिख लेते हो मैने कहा दिल तोड़ना पड़ता है लफ्जों को जोड़ने से पहले,!!!


10.मेरी चाहत ने उसे खुशी दे दी बदले में उसने सिर्फ मुझे खामोशी दे दी खुदा से दुआ मांगी मरने की लेकिन उसने भी तड़पने के लिए जिंदगी दे दी,!!!


Love शायरी हिंदी में लिखी हुई




11.तेरे प्यार का सिला. हर हाल में देंगे खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे अगर दिल ने कहा तुम बेवफा हो तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे,!!!


12.कभी गम तो कभी तन्हाई मार गई कभी याद आकर उसकी जुदाई मार गई बहुत टूट कर चाहा जिसको हमने आखिर में उसकी ही बेवफाई मार गई,!!!


13.टूटे हुए दिल ने भी उसके लिए दुआ मांगी मेरी आंसुओ ने हर पल उसकी खुशी मांगी ना जाने कैसी दिल्लगी थी उस बेवफा से के मैने आखरी ख्वाहिश में भी उसकी वफा मांगी,!!!


14.मोहब्बत के भी कुछ अंदाज होते है जागती आंखों के भी कुछ ख्वाब होते है जरूरी नहीं की गम में आंसू ही निकले मुस्कुराती आंखो में भी सैलाब होते है,!!!


15.मुझे इश्क है बस तुमसे नाम बेवफा मत देना बगैर जानकर मुझे इल्जाम बेवफा मत देना जो दिया है तुमने वो दर्द हम सह लेंगे मगर किसी और को अपने प्यार की सजा मत देना,!!!


सैड शायरी इन हिंदी फॉर Girlfriend




16.दिल में हर राज. दबा कर रखते है होंठो पर मुस्कुराहट सजा कर रखते है ये दुनिया सिर्फ खुशी में साथ देती है इसी लिए हम अपने आंसुओ को छुपा कर रखते है,!!!


17.हंसी ने लबों पे थिरकना छोड़ दिया है ख्वाबों में ख्वाबों ने पलको पे आना छोड़ दिया है नही आती अब तो हिचकियां भी शायद आपने भी याद करना छोड़ दिया है,!!!


18.उन्होंने हमे आजमाकर देख लीया एक धोका हमने भी खाकर देख लिया क्या हुआ हम हुए जो उदास उन्होंने तो अपना दिल बहला के देख लिया,!!!


19.दिल से रोए मगर होंठो से मुस्कुरा बैठे यूं ही हम किसी से वफा निभा बैठे वो हमें एक लम्हा ना दे पाए अपने प्यार का और हम उनके लिए जिंदगी लूटा बैठे,!!!


20.दर्द ही सही मेरे इश्क का इनाम तो आया खाली ही सही होंठो तक जाम तो आया मैं हूं बेवफा सबको बताया उसने यूं ही सही चलो उसकी लबों पर मेरा नाम तो आया,!!!

Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇