1.आपका दिन बनाने के लिए राधा कृष्ण की प्यारी और सुंदर हिंदी शायरी उद्धरणों का संग्रह।

2.कविता के प्रति अपने प्रेम को शांत करने के लिए इन खूबसूरत हिंदी शायरियों का आनंद लें!

3.प्यार को ज़िंदा रखने के लिए इन हल्की-फुल्की हिंदी शायरियों को अपने प्रियजनों के साथ शेयर करें!


Radha krishna sad quotes in hindi



Radha krishna sad quotes in hindi

1.श्री कृष्ण ने कहा था,
मोहब्बत ना करना लेकीन हो जाये तो इंकार भी ना करना, निभा सको तो ही मोहब्बत करना वरना किसी की, जिन्दगी बर्बाद ना करना राधे राधे


2.तुम्हारे साथ पूरी उम्र गुजारू, ऐसा नसीब तो नहीं है मेरा पर ये चंद घड़ियां, तुम्हारे साथ सुकून से बीत जाएं ये ख्वाहिश जरूर है मेरी राधे राधे


3.श्री कृष्ण कहते है, आप अपने मन की बात किसी को भी केवल ऐक बार बताएं, अगर उसके मन में आपके प्रती प्रेम होंगा तो वो, आपके प्रश्न का उत्तर अवश्य देंगा राधे राधे


4.इंसान कितना भी, बिजी क्यूँ ना हो अगर वो आप से सच में प्यार करता हैं, तो आपके लिए वक्त जरूर निकालेगा राधे राधे


5.याद ऐसे करो कि, कोई हद ना हो भरोसा इतना करो कि कोई शक ना हो, इंतजार इतना करो कि वक्त ना हो और प्यार इतना, करो कभी नफरत ना हो राधे राधे


Radha krishna sad shayari



Radha krishna sad shayari

6.मोहब्बत अपनी तू,
बेशक जमाने से छुपाया कर पर हमसे इश्क है, कम से कम हमे तो बताया कर राधे राधे


7.झूठा प्यार दिखा के किसी की जिंदगी के साथ मत खेलो जब उसका दिल टूट ता है तो सब का भरोसा टूट जाता है राधे राधे


8.हुस्न खुदा ने दिया था, आशिक हम हो गये, नसीब किसी और का था, और बर्बाद हम हो गये. राधे राधे


9.श्री कृष्ण जी कहते है... किसी के अंदर प्रेम जगाकर छोड़ देना, उसकी मृत्यु कर देने के समान होता है राधे राधे


10.ख्वाहिश इतनी है बस की कुछ ऐसा मेरा नसीब हो वक्त अच्छा हो या बुरा बस तू मेरे करीब हो, राधे राधे


Radha krishna sad shayari photo



Radha krishna sad shayari photo

11.कितना बेवस हो जाता है,
इंसान जब वो किसी को, खो भी नहीं सकता और उसका हो भी नहीं सकता, राधे राधे


12.अगर प्यार सच्चा हो तो कभी फिका नहीं पड़ता... ना वक्त के साथ ना हालात के साथ और ना ही उम्र के साथ, राधे राधे


13.किसी का साथ छोड़ने से पहले एक बार ये ज़रूर सोच लेना कि अब तक उसके साथ क्यों थे, राधे राधे


14.दिल मैं बसे हो जरा ख्याल रखना, वक्त मिल जाये तो याद करना, हमे तो आदत है आपको याद करने की, आपको बुरा लगे तो हमें माँफ करना राधे राधे


15.लत तेरी ही लगी है नशा सरेआम होगा हर लम्हा मेरे इश्क का सिर्फ तेरे ही नाम होगा..! राधे राधे


Radha Krishna Love Shayari in Hindi



Radha Krishna Love Shayari in Hindi

16.कितना प्यार है उनसे,
काश वो ये जान लें; वो ही है ज़िंदगी हमारी ये बात मान लें; उनको देने को कुछ नही पास हमारे; बस एक जान है हमारी जब चाहे मांग लें राधे राधे


17.दिल का साफ होना भी गुनाह है आज के जमाने में...हर इंसान बस फायदा उठाने की सोचता है... राधे राधे


18.जिंदगी में हमें वही लोग रुलाते हैं जिनकी खुशी के लिए हम अपनी हंसी तक भूल जाते है.. राधे राधे


19.जिससे प्रेम करते हो उसे समझने की कोशिश करो, परखने के लिए तो सारी दुनिया पड़ी है.. राधे राधे


20.मैं विधाता होकर भी विधि के विधान को नही टाल सका.. मेरी चाह राधा थी और चाहती मुझे मीरा थी पर मैं हो रुक्मणी का गया... विधि का विधान है.. जो होना है, होकर रहेगा..


Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇