1.हर अवसर के लिए सही हिंदी चुटकुला खोजें! ये मज़ेदार छोटे रत्न आपको ज़ोर से हँसाएंगे।

2.आज कुछ हिंदी चुटकुलों का आनंद लें, और कल आप दोस्तों के साथ हंसी-मजाक करेंगे! मजेदार और समझने में आसान, ये क्लासिक्स निश्चित रूप से हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देंगे।

3.हंसना आत्मा के लिए अच्छा है - और ये हिंदी चुटकुले निश्चित रूप से आपकी मुस्कराहट को बढ़ा देंगे!


Comedy jokes in hindi 2023



Comedy jokes in hindi 2023

1.पत्नी शराबी पति को
सुधारने के लिए रात में काले कपड़े पहनकर घर के बाहर खड़ी हो गई।पति : तुम कौन हो पत्नी चुड़ैल.पति : हाथ मिला, मैं तेरी बहन का पति😂🤣


2.चोरी की आदत से परेशान मां बोलती है आजकल बेटा कुछ ज्यादा ही पैसे उड़ाने लगा है जहां भी रखती हूं वहीं से पिता बोले तुम उसकी किताबों में पैसे रखो परीक्षा तक तो देखेगा भी नहीं🤣😂


3.यात्री : क्या मैं यहाँ एक सिगरेट पी सकता हूं? स्टेशन मास्टर : नहीं... यहां सिगरेट पीना सख्त मना है.यात्री : फिर यहाँ इतने सिगरेट के टुकड़े कैसे पड़े हैं? स्टेशन मास्टर : ये उन लोगों ने फेंके हैं जो पूछते नहीं है।🤣😂😅


4.पति - संसार की सभी औरतें चुड़ैल ही होती हैं। पत्नी गुस्से में आपका मतलब मैं भी - चुड़ैल हूँ ? पति - अरे नहीं, तुम तो रानी हो । पत्नी - गले लगते हुए बोली "सच में मैं रानी हूँ?"पति हाँ, उन सब की।😅😂🤣


5.30 साल से वकालत कर रहे वकील से आदमी ने पूछा कि
अगर घरजमाई बन कर रह रहे आदमी की बीवी किसी और के साथ भाग जाए तो क्या वो आदमी सुसराल के घर मे रह सकता है क्या???? वकील साब ने अब वकालत छोड़ कर दुबारा लॉ कॉलेज में दाखला ले लिया है।🤣😂😅


short jokes in hindi



short jokes in hindi

6.आज बाजार में
एक बेहद खूबसूरत महिला दिखी। मैं खड़ा होकर उसे देखता ही रह गया, तभी वो मेरे पास आई,, और बोली, भाईसाब दिख तो मैं आँख से भी जाऊंगी मुँह तो बन्द कर लो।।😅😂🤣


7.मुझे ये समझ नही आता कि शाम होते ही मच्छर घर में कैसे आ जाते हैं.. इनका कौनसा ऑफिस है जो 6 बजे छूटता है..!!🤣😂😅


8.आधी रात को बच्चे के रोना सुनकर, पति ने पूछा :- मुन्ना क्यों रो रहा है? पत्नी सो नहीं रहा, बस रोए जा रहा है। पति : लोरी गाकर सुला दो। पत्नी :- लोरी ही तो गा रही थी। लेकीन पड़ोसियों ने कहा की :- बच्चे को ही रोने दो तुम चुप रहो😅😂🤣


9.पत्नी : कौन थी वो ??? पति : कॉलेज की पुरानी फ्रेंड थी !!पत्नी : धीरे से क्या कह कर गई तुमसे ??? पति : कुछ नहीं, बस इतना ही की "अगर मुझसे शादी की होती तो तुम्हें ये थैला कभी नहीं उठाने देती !" पत्नी : चुड़ैल कहीं की !!! इधर लाओ वो थैला....!!!🤣😂😅


10.हरीलाल का पेट खराब था पत्नी बोली- 'आजवाइन ले लो.हरीलाल शाम को टुन्न होकर - घर आया तो पत्नी बोली- यह क्या है, हरिलाल - वही जो तूने सुबह कहा था कि आज वाइन ले लो"😅😂🤣


very funny jokes in hindi for whatsapp



very funny jokes in hindi for whatsapp

11.दोस्त ने बताया
कि ये शहर का सबसे पॉश एरिया है, यहां कोई घरों से बाहर भी नहीं निकलता, मैंने ₹50 के 5 किलो प्याज आवाज लगाकर पूरा एरिया बाहर निकाल दिया🤣😂😅


12.पत्नी : सब्जी कैसी बनी ? पति : बहुत शानदार !!! पत्नी : पर बेटे ने तो अच्छी नहीं बताई. पति : नादान है अभी शादी होने के बाद सब सीख जाएगा, कि. घर में शांति बनाए रखने के लिए कहाँ पर क्या बोलना है !😅😂🤣


13.पत्नी- पास वाली टीना को उसका पति हर रविवार घुमाने ले जाता है, सिनेमा दिखाता है, होटल में ले जाता है.. तुम कभी ले गए..पति - उससे पूछ ले...... सोम से शनि कौन ले जाता है?🤣😂😅


14.पति- आज 10 बजे कुत्तों की रेस है मुझे वहां जाना है. पत्नी: आप भी ना हद करते हो, ठीक से चला जाता नहीं और रेस लगाने की पड़ी है..😅😂🤣


15.लड़का : आई लव यू | लड़की: मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हूँ । लड़का : अब क्या हाँ बोलने के लिए भी मेकअप करेगी, पगली ?🤣😂😅


comedy jokes in hindi



comedy jokes in hindi

16.एक बिना ट्रैफिक
वाले रोड पर दो लड़कियों की एक्टिवा आपस में टकरा गई..आधे घंटे की गरमा गर्मी के बाद गलती 20 मीटर..दूर खड़े तरबूज के ठेले वाले भैया की निकली😅😂🤣


17.रमेश (नौकर से) - जरा देख तो बाहर सूरज निकला या नहीं? नौकर - बाहर तो अंधेरा है. संता - अरे ! टॉर्च जलाकर देखले कामचोर.🤣😂😅


18.पति पत्नी से शादी से पहले तुम बहुत व्रत रखती थी अब क्या हो गया ?पत्नी - बहुत नहीं बस 16 सोमवार रखती थी पति-फिर अब क्या हुआ ? पत्नी-फिर तुमसे शादी हो गई.और मेरा व्रत पर से भरोसा उठ गया😅😂🤣


19.पुलिस संता से: तुमने भिखारी को क्यों मारा? संता: मैंने इसे कितनी बार बोला कि मैं ऐसा वैसा आदमी नही हूँ, फिर भी बोलता है, एक बार दे दे बाबा,🤣😂😅


20.एक ड्राईवर की सीट के पीछे लिखा था अगर खुदा ने चाहा तो मंजिल तक पहुंचा दूंगा, अगर नजर चूकी तो माँ कसम, खुदा से ही मिला दूंगा,😅😂🤣


Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇