1. हिंदी शायर का मतलब हिंदी भाषा में मजेदार शायरी या मजाक है। इस वेबसाइट में हिंदी में हजारों प्रेम शायरियां और चुटकुले हैं।

2. आप इस साइट पर इन खूबसूरत मजेदार हिंदुस्तानी कविताओं को हिंदी में पढ़ने के लिए स्वतंत्र हैं।

3. काम के बाद आराम करने का यह एक शानदार तरीका है। इन प्यारी शायरियां को पढ़ने का आनंद लें और उनकी सुंदरता का आनंद लें!

4. उन्हें अपने दोस्तों के साथ साझा करना न भूलें!


इश्क़ का तेरे यकीन बन जाऊ




1.इश्क़ का तेरे. यकीन बन जाऊ दर्द में तेरे सुकून बन जाऊ तुम रखो कदम जिस जगह पर भी खुदा करे मैं वो जमीन बन जाऊ,!!!


2.छुपा लूं तुझको अपनी बाहों में इस तरह की हवा भी गुजरने की इजाजत मांगे मदहोश हो जाऊ तेरे प्यार में इस तरह की होश भी आने की इजाजत मांगे,!!!


3.तेरा वजूद मेरी दुआओ में हो मेरी हाथों की लकीरों में तू ऐसे समाय हो मैं दुआ में अमीन कहूं और तू मेरी हो जाए,!!!


4.तुम्हारा मेरा साथ चाहिए जो रिश्ता ना टूटे वो हाथ चाहिए तुमसे जुदा होने का जो ख्याल आये वो रुक जाए बदन से वो सांस चाहिए,!!!


5.गिरती हुई बारिश और बारिश में तुम तो बहाना है तुम्हारे लबों पर गिरे जो बारिश की बूंदे उसे लबों से उठाना है,!!!


हम आप पर मरते है मर जायेंगे




6.हम आप पर मरते है. मर जायेंगे तुम्हे पाने के लिए कुछ भी कर जायेंगे चाहते तो बेइंतेहा है आपको की हम आपके लिए सारी दुनिया से लड़ जायेंगे,!!!


7.आपको चाहना हमारी कमजोरी है आपसे कह नही पाना हमारी मजबूरी है आप क्यूं नही समझते हमारी खामोशी को क्या प्यार का इजहार करना जरूरी है,!!!


8.सब तरह का सुकून मुझ में समाया हो तेरा दिल मुझसे जुड़कर मुझमें आया हो तू बहुत दूर तक चले मेरे साथ तुझे जुदा कभी न मेरा साया हो,!!!


9.बदलना नही आता हमे मौसम की तरह हर एक रूप में तेरा इंतजार करता हु ना तुम समझ सको कयामत तक कसम तुम्हारी तुम्हे इतना प्यार करते है,!!!


10.तेरा उल्फत कभी नाकाम ना होने देंगे तेरी दोस्ती कभी बदनाम ना होने देंगे मेरी जिंदगी में सूरज निकले या ना निकले तेरी जिंदगी में कभी शाम होने न देंगे,!!!


हजारों चेहरों में एक तुम ही दिल को अच्छे लगे




11.हजारों चेहरों में. एक तुम ही दिल को अच्छे लगे वरना ना तो चाहत की कमी थी और ना चाहने वालों की,!!!


12.तुम हस्ते हो तो मुझे हंसाने के लिए तुम रोते हो तो मुझे रुलाने के लिए एक बार हमसे रुठ कर तो देखिए मर जायेंगे आपको मनाने के लिए,!!!


13.आज मुझे ये बताने की इजाजत दे दो आज मुझे ये शाम सजाने की इजाजत दे दो अपने इश्क़ में मुझे कैद कर लो आज जान तुम पर लुटाने की इजाजत दे दो,!!!


14.मेरी आंखों में मोहब्बत की चमक आज भी है फिर भी मेरे प्यार पर उसको शक आज भी है नाव में बैठकर धोए थे उसने हाथ कभी पानी में इसकी मेहंदी की महक आज भी है,!!!


15.दिल के पास आपका घर बना लिया ख्वाबों में आपको बसा लिया मत पूछो कितना चाहते है आपको आपकी हर खता को अपना मुकद्दर बना लिया,!!!


मेरे दीवानगी की कोई हद्द नही




16.मेरे दीवानगी की. कोई हद्द नही तेरी सूरत की सिवा कुछ याद नहीं मैं हूं फुल तेरे गुलशन का तेरे सिवा मुझपर किसी का हक नहीं,!!!


17.नही जो दिल में जगह तो नजर रहने दो मेरी हयात को तुम अपने असर में रहने दो मैं अपनी सोच को तेरी गली में छोड़ आया हूं मेरे वजूद को ख्वाबों के घर में रहने दो,!!!


18.खता हो गई तो फिर सजा सुना दो दिल में इतना दर्द क्यूं है वजह बता दो देर हो गई याद करने में जरूर लेकिन तुमको भुला देंगे ये ख्याल मिटा दो,!!!


19.अपनी जिंदगी के अलग ही वसूल है तेरे खातिर तो कांटे भी कबूल है हंस कर चल दू कांच के टुकड़ों पर भी अगर तू कह दे ये मेरे बिछाएं हुए फुल है,!!!


20.धोका ना देना के तुझपर ऐतबार बहुत है ये दिल तेरी चाहत का कलबगार बहुत है तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नही देता हम क्या करे की तुझसे हमे प्यार बहुत है,!!!

Read More यह भी पढ़े 

👇👇👇👇