1. सैड शायरी दुनिया भर के प्रसिद्ध कवियों द्वारा लिखी गई सुंदर कविताओं का संग्रह है। उन्हें यहाँ पढ़ें!

2. सैड शायरी एक ऑनलाइन कविता वेबसाइट है जहाँ आप प्रसिद्ध कवियों द्वारा लिखी गई कविताएँ पढ़ सकते हैं। उनकी नवीनतम कविताओं का संग्रह देखें!

3. सैड शायरी इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय शायरी वेबसाइटों में से एक है। यह कई अखबारों और पत्रिकाओं में छपा है।


तेरी कायनात में ऐ खुदा हिंदी शायरी

Cute text




1.तेरी कायनात में. ऐ खुदा तेरी कायनात में ऐ खुदा मेरा दिल कही भी लगा नही जो तसल्लियां मेरे दिल को दें मुझे ऐसा कोई मिला नही,!!!


2.माना के हम लड़ते बहुत है मगर प्यार भी बहुत करते है हमारे गुस्से से नाराज न हो जाना क्योंकि गुस्सा ऊपर से और प्यार दिल से करते है,!!!


3.सफर वही तक जहा तक तुम हो नजर वही तक जहा तक तुम हो वैसे तो हजारों फुल खिलते है गुलशन में मगर खुशबू वही तक जहा तक तुम हो,!!!


4.कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है कोई कहता है प्यार सजा बन जाता है पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से तो वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है,!!!


5.एक शुक्रिया जिंदगी में आने के लिए एक शुक्रिया जिंदगी को जिंदगी बनाने के लिए कर्जदार रहेंगे हम जन्मों जन्म एक शुक्रिया प्यार को इतने प्यार से निभाने के लिए,!!!



हम तुम्हे पाकर खोना नही चाहते




6.हम तुम्हे पाकर. खोना नही चाहते जुदाई में आपके रोना नहीं चाहते आप हमारे ही रहना हमेशा प्यार बनकर हम भी किसी और के होना नही चाहते,!!!


7.दिल से आपका ख्याल जाता नही आपके सिवा कोई याद आता नही जी चाहता है की आपको रोज देखू वह वक्त कभी आता नही,!!!


8.धड़कते हुए दिल का करार हो तुम सजी हुई महफिलों की बहार हो तुम तरसती हुई निगाहों का इंतजार हो तुम मेरी जिंदगी का पहला और आखरी प्यार हो तुम,!!!


9.हस्ती तुम हो खुशी मेरे दिल को होती है तकलीफ में तुम होते हो तो आंखे मेरी रोती है दूर तुम जाओ बेचैनी मुझे होती है कभी आजमा कर देखो मोहब्बत ऐसी होती है,!!!


10.तेरे साथ से संवर गई जिंदगी हमारी हमारे लिए सबसे बढ़कर है खुशियां तुम्हारी और ना कोई तमन्ना है ना चाहत है बस तुम साथ रहो यह ख्वाहिश है हमारी,!!!


मैं दिल हूं और तुम सांसें हो मेरी




11.मैं दिल हूं. और तुम सांसें हो मेरी मैं जिस्म हूं और तुम जान हो मेरी मैं चाहत हूं तुम इबादत हो मेरी मैं नशा हूं और तुम आदत हो मेरी,!!!


12.मेरे चेहरे की हंसी हो तुम मेरे दिल की हर खुशी हो तुम मेरे होंठो की मुस्कान हो तुम धड़कता है मेरा यह दिल जिसके लिए वह मेरी जान हो तुम,!!!


13.काश खुशियों की कही दुकान होती और हमारी वहा पहचान होती आपका हर पल खुशियों से भर देता कीमत उसकी चाहे मेरी जान होती,!!!


14.तेरी धड़कन ही जिंदगी का किस्सा है मेरा तू जिंदगी का एक अहम हिस्सा है मेरा मेरी मोहब्बत तुझसे सिर्फ लफ्जों की नही है तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा,!!!


15.कीमत पानी की नही प्यास की होती है कदर मौत की नही सांस की होती है प्यार तो बहुत लोग करते है दुनिया में पर कीमत प्यार की नही विश्वास की होती है,!!!



बिंदास मुस्कुराओ गम क्या है जिंदगी में




16.बिंदास मुस्कुराओ. गम क्या है जिंदगी में टेंशन किसको कम है याद करने वाले तो बहुत है आपको दिल से तंग करने वाले तो सिर्फ हम है,!!!


17.जिंदगी गुजर जाए पर प्यार कम ना हो याद हमे रखना चाहे पास हम ना हो कयामत तक चलता रहे यह प्यार का सफर हमारा दुआ करो रब से कभी यह रिश्ता कम ना हो,!!!


18.उदास हूं पर तुझसे नाराज नही दिल में हूं पर तेरे पास नही झूठ कहूं तो सब कुछ है मेरे पास तो सच कहूं तो एक तेरे सिवा कुछ भी खास नहीं,!!!


19.मुस्कान आपके होंठो से कही जाए नही आंसू आपके पलको पे कभी आए नही पूरा हो आपका हर ख्वाब और जो पूरा ना हो वह ख्वाब कभी आए ना,!!!


20.यह मोहब्बत भी अजीब होता है जो किसी किसी को नसीब होता है लोग कहते है इसको जिंदगी मगर यह मौत के बहुत करीब होता है,!!!

Read More यह भी पढ़े 

👇👇👇👇