1.भारत से प्रेम कविताओं का एक संग्रह।

2.ये भारतीय लेखकों द्वारा लिखी गई कुछ बेहतरीन प्रेम कविताएँ हैं।

3.इन खूबसूरत प्रेम कविताओं को हमारी वेबसाइट पर पढ़ें।


तेरे इश्क में मेरी सांसों को पनाह मिल जाए हिंदी शायरी 



तेरे इश्क में मेरी सांसों को पनाह मिल जाए हिंदी शायरी

1.तेरे इश्क में मेरी सांसों को
पनाह मिल जाए, तेरे इश्क मेरी जान फना हो जाए


2.मेरी आंखों के, ख्वाब दिल के अरमान हो तुम तुमसे ही तो मैं हूं मेरी पहचान हो तुम, मैं जमीन हूं अगर तो मेरे आसमान हो तुम सच मानो, मेरे लिए तो सारा जहा हो तुम


3.तेरे ख्याल से, खुद को छुपा के देखा है दिलों नजर को रुला रुला के देखा है, तू नही तो कुछ भी नहीं है तेरी कसम मैने कुछ पल तुझे भुला के देखा है


4.मेरे दिल को अगर, तेरा एहसास नही होता तू दूर रहकर भी यूं मेरे पास नही होता, इस दिल में तेरी चाहत ऐसी बसा ली है, एक लम्हा भी तुझ बिन खास नही होता


5.मेरा बस चले तो, तेरी अदाएं खरीद लू अपने जीने के वास्ते तेरी वफाएं खरीद लू कर सके जो हर वक्त दीदार तेरा, सब कुछ लुटा के वो निगाहें खरीद लू


Love Shayari Hindi



Love Shayari Hindi

6.दिल में कुछ नही,
आज यादों के सिवा आंखों में कुछ नहीं आपकी तस्वीर के सिवा, मत साथ छोड़ना हमारा जिंदगी में कुछ नही आपके प्यार के सिवा


7.एक शुक्रिया जिंदगी में आने के लिए, एक शुक्रिया जिंदगी को जिंदगी बनाने के लिए, कर्जदार रहेंगे हम जन्मों जन्मों के एक शुक्रिया, प्यार को इतने प्यार से निभाने के लिए


8.हर सांस में उनकी, याद होती है मेरी आंखों को उनकी तलाश होती है कितनी खूबसूरत है, चीज ये मोहब्बत के दिल धड़कने में भी उनकी आवाज होती है


9.तुम्हारा मेरा, साथ चाहिए जो रिश्ता ना टूटे वो हाथ चाहिए तुमसे जुदा होने का को, ख्याल आये तो रुक जाए बदन से वो सांस चाहिए


10.उनके साथ रहते रहते, उनसे चाहत सी हो गई उनसे बात करते करते एक आदत सी हो गई, एक पल वो हमे ना मिलें तो बेचैन हो जाता है, उनसे दोस्ती निभाते निभाते उनसे मोहब्बत सी हो गई


बेहतरीन लव शायरी हिंदी में



बेहतरीन लव शायरी हिंदी में

11.अपने दिल की,
चिंगारियां जरा जला कर तो देख जबां धड़कोनो को जरा सजा कर तो देख, तूझे हो ना जाए कही हमसे ही इश्क, जरा अपनी नज़र हमसे मिला कर तो देख


12.मेरे लबों पे बस, तेरा नाम हो मोहब्बत में ऐसा अपना काम हो हीर रांझा की मिसालें लोग भूल जाए, अपनी मोहब्बत ही इतनी खास हो


13.तेरे साथ बिताया, हुआ एक पल मेरे लिए खास है तू मेरे यादों के बहुत पास है तेरे साथ जीने मरने के कसमें खाना, बस तू साथ है तो सब साथ है


14.बदलना नही आता हमे, मौसम की तरह हर एक रूप में तेरा इंतजार करता हु ना तुम समझ सको कयामत तक कसम तुम्हारी, तुम्हे इतना प्यार करते है


15.तेरा उल्फत कभी नाकाम, होने देंगे तेरी दोस्ती कभी बदनाम ना होने देंगे, मेरी जिंदगी में कभी सूरज निकले या ना निकलें तेरी जिंदगी में कभी शाम ना होने देंगे


रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई



रोमांटिक शायरी हिंदी में लिखी हुई

16.तू चांद मैं सितारा,
होता आसमान में एक आशियाना हमारा होता लोग तुझे दूर से देखा करते, और सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता


17.हम आप पर मरते है, मर जायेंगे तुम्हे पाने के लिए कुछ भी कर जायेंगे चाहते तो बेइंतेहा है आपको, की हम आपके लिए सारी दुनिया से लड़ जायेंगे


18.खुशी की खबर, देने तेरे घर आयेंगे अंधेरे से भरे घर को चिराग से जलाएंगे, हमेशा नज़र चुराएं रहते है आप कभी नज़रे उठा के देखिए, हर जगह हम ही हम नजर आएंगे


19.चांद चांदनी के लिए, लाये थे जमीन पर सितारे समाय थे दीवाने तो पहले से थे हम आपके तभी तो हम आपका दीदार करने आपके घर आए थे


20.हर पल मोहब्बत, करने का वादा है आपसे हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे, कभी ये मत समझना हम आपको भूल जायेंगे जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे


Read More यह भी पढ़े

👇👇👇👇